युवतियों को नशीला इंजेक्शन लगा बनाता था शिकार

 | 
crime

Vivratidarpan.com गोंडा (उत्तर प्रदेश) - खरगूपुर थाना क्षेत्र के विशुनापुर गोंडा शहर उत्तर प्रदेश के बाजार में मंगलवार को एक गांव की 20 वर्षीय युवती डॉक्टर की क्लीनिक पर इलाज कराने आई थी। डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाने की बात कही। युवती ने हाथ पर इंजेक्शन लगाने की गुजारिश की लेकिन डॉक्टर ने कमर में लगाने की बात कहकर बेंच पर जबरन लिटा दिया।

आरोप है कि उसने बुखार की जगह नशीला इंजेक्शन लगा दिया और युवती के साथ गंदी हरकतें करने लगा। उसने युवती का रेप भी किया। इस दौरान डॉक्टर ने वीडियो भी बना लिया। युवती ने लोकलाज के भय से घर में कुछ नहीं बताया। बुधवार देर शाम अपना अश्लील वीडियो वायरल होने पर युवती के परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक को घेर लिया। घेराव होते ही डॉक्टर फरार हो गया।

गुरुवार को पीड़िता के परिजनों ने थाने पर उसके खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर अजमल के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली और उसकी तलाश शुरू कर दी। घटना की सूचना पर सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने भी क्लीनिक का निरीक्षण किया। उन्होंने पीड़िता के परिजनों के साथ अन्य लोगों से पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि फिलहाल एहतियात के लिए पुलिस बल तैनात किया गया बताया जा रहा है कि झोलाछाप अकेले इलाज कराने आने वाली युवतियों को नशीला इंजेक्शन लगाकर अपना शिकार बनाता था। मगर लोकलाज के भय से मामला पुलिस तक नहीं पहुंचता था। घटना के बाद से ही लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इसे देखते हुए स्थानीय पुलिस के अलावा पीएसी भी तैनात कर दी गई है।एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी झोलाछाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।